रायगढ़

Accident In Raigarh: रायगढ़ घरघोड़ा रोड में कार और ट्रक की टक्कर, एक की मौत, दूसरा घायल

Accident In Raigarh: रायगढ़ घरघोड़ा अंबिकापुर मुख्य मार्ग लाखा गेरवानी के बीच देर रात ट्रक और क्रेटा कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक....

रायगढ़,Accident In Raigarh:  रायगढ़ घरघोड़ा अंबिकापुर मुख्य मार्ग लाखा गेरवानी के बीच देर रात ट्रक और क्रेटा कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। कार में सवार लोग एक ही परिवार के थे। वह बुरी तरह घायल है और उसे डायल 112 पुलिसकर्मियों की मदद से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कार सवार चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना की सूचना देने के बाद स्थानीय दुकानदारों ने तुरंत 112 नंबर पर डायल किया और पुलिस के पहुंचने से पहले ही राहत कार्य शुरू कर दिया.

Accident In Raigarh: प्राप्त जानकारी के अनुसार

क्रेटा कार क्रमांक सीजी 13 एफ 7430 रात करीब 8 से 9 बजे क्रेटा कार में पांच लोग सवार होकर रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रहे थे। कार सवार अभी लाखा-गेरवानी के पास पहुंचे ही थे कि घरघोड़ा की ओर से आ रहे एक ट्रक चालक ने तेज गति से वाहन चलाते हुए कार में टक्कर मार दी।इसके बाद पूंजीपथरा से पुलिस टीम और रायगढ़ से कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायलों ने बिना समय गंवाए मौके पर पहुंचकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में सुरक्षित रखा गया है.बताया जा रहा है कि मृतक और कार सवार रायगढ़ के स्थानीय व्यवसायी हैं। इस घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है. जिसका असर सुबह तक दिखता है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button